Explore

Search

October 23, 2024 3:05 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

जन सुराज पार्टी की घोषणा से पहले PK का बड़ा वादा

जन सुराज पार्टी की घोषणा से पहले PK का बड़ा वादा, बोले -हम सब लोग मिलकर ये संकल्प लेते हैं कि आप और आपके बच्चे, बिहार की अंतिम पीढ़ी हैं, जिसे शिक्षा, इलाज और रोजगार के लिए बिहार से बाहर मजबूरी में पलायन करना पड़ रहा है*

पटना।

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहाँ आपसे सिर्फ आपका आशीर्वाद मांगने आया हूँ, और आप सभी की दुआएँ और आशीर्वाद से, आपका बेटा और आपका भाई, इसी बिहार में एक ऐसी व्यवस्था बना कर देगा कि आप सभी अपने जीवनकाल में एक ऐसा बिहार भी देखेंगे जिसमें हरियाणा, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र के लोग भी रोजगार करने बिहार में आएंगे। उन्होंने कहा कि सभा में मौजूद सारे लोग प्रशांत किशोर, जन सुराज या पदयात्रा से नहीं जुड़े हैं, बल्कि जुड़े हैं ऐसे लोगों के समूह से जो वर्षों से बिहार में नया विकल्प बनाने के लिए तत्पर थे और विकल्प के अभाव में सब समझते हुए भी गलत लोगों का चुनाव कर रहे थे। आप सभी उस सोच से जुड़े हैं जिसकी चेतना अभी मरी नहीं है।

प्रशांत किशोर ने बिहार की जनता को जागरूक करते हुए कहा कि बिहार के लोग मिल कर अपने और अपने बच्चों के लिए एक ऐसी व्यवस्था बनाएं जहां पूरा देश खड़ा हो कर कहे कि जिस बिहारियों को गाली देकर अपमानित किया, उस बिहार के लोगों ने एक ऐसी व्यवस्था बनाई है जो देश में किसी राज्य ने नहीं किया। इस सभा में जीतने लोग भी मौजूद हैं, एक बार सभी मिल कर यह संकल्प लें कि आप और आपके बच्चे, इस बिहार की अंतिम पीढ़ी हैं जो मजबूरी में रोजी-रोजगार, पढ़ाई या इलाज के लिए, बिहार से बाहर जाएंगे। आने वाली हमारी पीढ़ी को पढ़ाई, रोजगार या इलाज के लिए बिहार से बाहर नहीं जाना पड़े, उसके लिए आपको संघर्ष करके ऐसी व्यवस्था लानी पड़ेगी।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u