Explore

Search

October 23, 2024 4:55 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

पानी भरे गड्ढे से संदिग्ध स्थिती में एक युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

मोतिहारी।

एक दिन से घर से लापता युवक का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ है। परिजनों का आरोप है कि उसकी किसी ने हत्या कर शव को फेक दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के छोटा बंगरा की है। मृतक की पहचान गांव के ध्रुव ठाकुर का पुत्र सुनील ठाकुर के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता ध्रुव ठाकुर ने बताया कि कल से वह कही नजर नहीं आ रहा था, उसका कई जगह खोजा लेकिन पता नहीं चला, लगा कि कही गया होगा, आ जाएगा, लेकिन आज सूचना मिली कि आपके बेटे का शव पानी भरे गड्ढे में पड़ा हुआ है। जिसके बाद वहा पहुंचा तो देखा की मेरे बेटे का ही शव था, उसके गला पर काला निशान बना हुआ है।जैसे इस बात की जानकारी परिजन को लगी घर में कोहराम मच गया।

मृतक का पिता ने बताया की यह तीन चार दिनों से घर पर नही सो रहा था। इसकी दो शादी हुई है। पहली पत्नी छोर कर भाग गई, उसके बाद दूसरी शादी बगल की एक महिला ने कराई थी। इससे लोगो ने जमीन खरीद लिया था और यह हमेशा पैसा के लिए दौड़ता था। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना कि सूचना मिली की पानी भरे गड्ढे में एक युवक का शव है, पुलिस टीम भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया गया। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूटी है।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u