Explore

Search

October 23, 2024 1:02 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

बिहार में बारिश का दौर जारी, आज विभिन्न जिलों में जमकर गिरेगा पानी

बिहार में बारिश का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को मौसम विभाग ने राज्य के 19 जिलों में भारी बारिश की संभावना जतायी है. इन 19 जिलों में मूसलाधार बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. ऐसे में लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. बता दें कि पिछले दो दिनों से बिहार में चक्रवात का असर दिख रहा है.

मौसम विज्ञान केंद्र पटना की ओर से पूर्वानुमान जारी किया गया है. पूर्वी और पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, पटना, भोजपुर, बक्सर, कैमूर,!न्यूज़ टुडे! रोहतास, अरवल, अररिया, पूर्णिया और किशनगंज में मूसलाधार बारिश होगी. शुक्रवार को इन जिलों में सुबह से ही बारिश की संभावना है.

पूर्वी और पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा और पूर्णिया इन जिलों में मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. गुरुवार को जारी पूर्वानुमान में इन जिलों में भारी बारिश की संभावना है. इसके अलावे अन्य सभी जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के द्वारा पूर्व में जारी अनुमान के मुताबिक पूरे बिहार के जिलों में चक्रवाती बारिश का असर दिखेगा।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u