Explore

Search

October 23, 2024 1:03 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

बेतिया में शिक्षकों से भरी नाव पलटी, गंडक नदी पारकर स्कूल जा रहे थे सभी-बाल बाल बचे शिक्षक

बेतिया में शिक्षकों से भरी नाव पलटी, गंडक नदी पारकर स्कूल जा रहे थे सभी, नाव पर 25 शिक्षक-शिक्षिका सहित अन्य सवार थे

प.चंपारण।

बेतिया में शिक्षकों से भरी नाव पलट गई है. नाव पर लगभग 25 शिक्षक-शिक्षिका सहित अन्य सवार थे. सभी गंडक नदी पार कर अपने स्कूल जा रहे थे. इसी क्रम में गंडक नदी में अचान नाव पलट गई. स्थानीय लोग और गोताखोंरों की मदद से सभी को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. घटना जिले के पूजहा श्रीनगर के पटजिरवा घाट का बताया गया है. जानकारी के अनुसार तेज बहाव के कारण से अचानक नाव पलट गई. नाव पलटते ही चीख पुकार मच गयी. लोगों ने देखा तो हल्ला किया. जिस दौरान अफरातफरी का माहौल रहा। फिर स्थानीय लोग और गोताखोर ने मिलकर सभी शिक्षक को बचाया.

हालांकि इस दौरान कई शिक्षक-शिक्षिका की तबीतय बिगड़ गयी है. नदी का पानी पीने के कारण स्थिति खराब हो गयी है. कुछ लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. घटना में बाल-बाल बचे शिक्षक स्कूल जाने से इनकार कर दिया है. घटना के कई घंटे बाद भी स्थानीय अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे जिससे शिक्षकों में आक्रोश है. उनका कहना है कि दूसरे विद्यालय में तबादला कर दिया जाए. कहा कि रोज जान जोखिम में डालकर विद्यालय पढ़ाने जाना पड़ता है.इस घटना के बाद शिक्षकों में डर का माहौल व्याप्त है।

शिक्षकों ने कहा कि आज बाल-बाल बच गए, लेकिन आगे की कोई गारंटी नहीं है.शिक्षक मुन्ना कुमार ने  प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. शिक्षकों ने कहा कि नाव से नदी पार कर हमें स्कूल जाना पड़ रहा है. आज बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया. ऐसे में कभी भी हम लोगों के साथ अनहोनी हो सकती है. स्थानीय गोताखोरों के द्वारा हम लोगों को बचा लिया गया है.

 

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u