Explore

Search

October 23, 2024 3:14 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

भूमि विवाद में पति-पत्नी की हत्या, पट्टिदार ने चाकू से मार डाला

मोतिहारी।

मोतिहारी में जमीनी विवाद को लेकर चाक़ू गोदकर पति-पत्नी की हत्या पट्टिदार ने कर डाली। मामला पूर्वी चम्पारण के मेहसी थाना क्षेत्र के भीमलपुर पंचायत अंतर्गत मिठनपुरा गांव की है। जहां भूमि विवाद को लेकर उत्पन्न विवाद में पट्टिदार ने दंपति को चाक़ू घोंपकर उनकी हत्या कर दी। मृतक बतहु साह (68) और उनकी पत्नी मालती देवी (60) बताया गया है। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी पवन साह को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के बाबत बताया जाता है कि जमीन पर कब्जा करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। गसी बीच आरोपी ने पहले चाकू से पति पर वार किया। जिसको बचाने आई पत्नी को भी चाकू से हमला कर मार डाला। घटना के बाद पहुंची पुलिस घटना का जायजा लिया और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। वहीं पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई में जूटी है।

चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चाकू बाजी में दंपत्ति की मौत की जैसे खबर मिली वैसे ही टीम बना आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी पवन साह को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। वही घटना में प्रयुक्त चाकू की तलाश में जुटी है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट, राहुल कुमार सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल हुए।

पुलिस के अनुसार परिवार विवाद था जब की आसपास के लोग बता रहे है कि घर के पास के जमीन को ले कर उन लोगो का विवाद चल रहा था, इसी बात को लेकर  पवन और बतहू साह के बीच विवाद शुरू हुआ, देखते ही देखते दोनो में हाथबाई शुरू हो गया, इसी बीच पवन ने चाकू निकाला कर बतहू के सीना में मार दिया, यह देख उसकी पत्नी आई उसे भी इसी तरह से मार दिया जिससे दोनो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u