Explore

Search

October 23, 2024 1:00 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

रक्सौल की बेटी अक्षरा गुप्ता का बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन,खुशी का माहौल

मोतिहारी।

रक्सौल की बेटी अक्षरा गुप्ता का बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। जो कि पूर्वी चंपारण और बिहार के लिए गौरव की बात है। महिला क्रिकेट में अपनी प्रतिभा के बल पर रक्सौल का नाम रौशन करने वाली अक्षरा गुप्ता का चयन बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है। अक्षरा गुप्ता चेन्नई में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के द्वारा 1 अक्टूबर से आयोजित होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में बिहार की टीम में शामिल हुई है। अक्षरा गुप्ता का सेलेक्शन बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में किया गया है। चेन्नई में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में देश के अलग-अलग राज्यों की अंडर-19 टीम शामिल होगी। उसी में बिहार की टीम के तरफ से अक्षरा गुप्ता शामिल होगी।

रक्सौल निवासी राजकिशोर साह व रीना गुप्ता की पुत्री अक्षरा गुप्ता रक्सौल के डंकन स्कूल की छात्रा है। जो मेहनत के बल पर मुकाम हासिल किया है। बिहार की टीम में जगह मिलने के बाद खुशी का इजहार करते हुए अक्षरा गुप्ता ने कहा कि मुझे खुशी है कि स्टेट टीम में मुझे जगह मिली है। उन्होंने कहा कि अपनी बेहतर प्रदर्शन को जारी रखते हुए, मेरी सोच यह है कि आगामी टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं।

इससे पहले भी ट्रॉयल मैच के दौरान अक्षरा गुप्ता ने बैटिंग और गेंदबाजी के माध्यम से काफी बेहतर प्रदर्शन किया था। इसके बाद भी लगातार प्रैक्टिस के बल पर अक्षरा गुप्ता ने बिहार की टीम में जो जगह बनायी है। जिससे रक्सौल के लोगों व खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल है। स्थानीय लोगों की माने तो यह हम सभी के लिए गर्व का विषय है कि रक्सौल की बेटी एक राष्ट्रीय मंच पर क्रिकेट के माध्यम से रक्सौल और बिहार का नाम रौशन करेगी। वहीं अक्षरा गुप्ता के माता-पिता ने भी इस चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हमे उम्मीद है कि अक्षरा अपने बेहतर प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए समाज और रक्सौल का नाम रौशन करेगी।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u