Explore

Search

October 23, 2024 6:52 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने मशहूर कार्टूनिस्ट मनोज पंडित को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

मशहूर भारतीय कार्टूनिस्ट मानोज पंडित का निधन, कलाजगत में शोक की लहर, सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने पीपल के हरे पत्तों पर आकृति उकेर दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

मोतिहारी।

भारतीय सिनेमा में अपनी अदाकारी से सबको हंसाने रुलाने वाले 53 वर्षीय मशहूर कलाकार डॉ मनोज पंडित किडनी और डायबिटीज जैसे गंभीर बीमारियों जंग लड़ते आज हार गए। उन्होंने सोमवार की सुबह अपने आवास पर अंतिम सांस ली। यह खबर फैलते ही कलाजगत में शोक की लहर फैल गई।

बता दें कि इधर उनके असामायिक निधन की खबर सुनते ही भावुक हुए अंतर्राष्ट्रीय सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र के आखों से आंसू छलक पड़ी और पिपल के हरे पत्तों पर उनकी आकृति को उकेर कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। कलाकार मनोज पंडित के काफी करीब रहे सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस जानकारी को साझा करते लिखा हैं की डॉ मनोज पंडित अब हमारे बीच नहीं रहें। देश के लिए सीने व कला जगत में कला को समर्पित एक सफल सक्षम कलाकार, अभिनेता, रंगकर्मी, चित्रकार सह मशहूर कार्टूनिस्ट के रूप में यह एक अपूरणीय क्षति है। डॉ मनोज पंडित अपनी कलाकारी से हमेशा हमारे बीच जीवित रहेंगे।

मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बिहार कला मंच के कलाकार वीरेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, जितेंद्र मोहन, नरेंद्र कुमार नेचर, आदित्य सिंह, एक्टर कमल रंजीत, फिल्म प्रोड्यूसर धर्मवीर भारती समेत सैकड़ों शुभचिंतकों ने भी कलाकार मनोज पंडित को विनम्र श्रद्धांजलि देते भगवान से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u