Explore

Search

October 23, 2024 12:50 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सोमेश्वरनाथ महोत्सव का होगा भव्य आयोजन-जिलाधिकारी

सोमेश्वरनाथ महोत्सव का होगा भव्य आयोजन-जिलाधिकारी

मोतिहारी।

सोमेश्वरनाथ महोत्सव- 2024 के आयोजन को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित डॉ राधाकृष्णन सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। जिसमें गोविंदगंज   विधायक  सुनील मणि तिवारी, एसडीएम अरेराज, प्रभारी पदाधिकारी सामान्य शाखा, उप समाहर्ता जिला नजारत, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिलाधिकारी के विशेष कार्य पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में जिलाधिकारी के द्वारा सोमेश्वरनाथ महोत्सव के भव्य आयोजन को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए।

बैठक में जिलाधिकारी को बताया गया कि यह महोत्सव अनंत चतुर्दशी के अवसर पर आयोजित किया जाता है। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि महोत्सव की तिथि निर्धारित कर ली जाए और महोत्सव की गरिमा के अनुकूल तैयारी की जाए। उन्होंने कहा कि आयोजन को लेकर विज्ञापन के द्वारा इवेंट मैनेजर तय कर लिया जाए और उसी के माध्यम से कार्यों को संपन्न कराई जाए।

जिलाधिकारी ने कहा कि महोत्सव के लिए अच्छे कलाकारों का चयन किया जाए जिसमे स्थानीय कलाकारों को भी अवसर प्रदान किया जाए। कलाकारों के चयन में विधायक से भी परामर्श कर लेने का निर्देश दिया गया। बैठक में जिलाधिकारी को बताया गया कि महोत्सव दो दिनों की होती है और इस अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। जिस पर डीएम के द्वारा कहा कहा गया कि भीड़ का पूर्व से ही आकलन कर विधि व्यवस्था के मद्देनजर तैयारी कर ली जाए।

बैठक में उपस्थित  विधायक गोविंदगंज सुनील मणि तिवारी ने कहा कि महोत्सव का प्रचार प्रसार अधिक से अधिक कराई जाए ताकि लोगों को इसकी जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल के पास कुछ स्थाई चापाकल भी लगवा दिया जाए ताकि लोगों को पेयजल की सुविधा मिल सके। वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि सोमवार दिनांक 9.9.2024 को सोमेश्वरनाथ महोत्सव से जुड़ी हुई समितियों की बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी विषयों पर चर्चा कर कार्यों को गति दी जाएगी।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u