Explore

Search

October 23, 2024 3:01 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

एक व्यवसायी के घर डकैती का प्रयास,तीन को चाकू मार किया घायल-एक गिरफ्तार

मोतिहारी।

मोतिहारी के सुगौली में एक घर में घुस कर डकैती की प्रयास के बाद घरवालों के विरुद्ध के दौरान डकैतों ने तीन को चाकू मार घायल कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देने के दौरान एक डकैत को घर वालो ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। जबकि अन्य भागने में सफल रहा। सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के सरगम सिनेमा रोड में व्यवसाई ओमप्रकाश वर्णवाल के घर की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात करीब दो बजे रेडिमेट व्यवसायी ओमप्रकाश बरनवाल के घर बास के सहारे करीब आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में डकैत घुस गए और डकैती की घटना को अंजाम देने लगे। जब उसका विरोध गृह स्वामी ने किया तो डकैतों ने एक एक कर पति पत्नी, बेटा को चाकू मार कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे कमरे में सो रहे घर के अन्य सदस्य ने हिम्मत दिखाई और सभी एक साथ डकैतों पर टूट पड़े। खुद को फसता देख अन्य  डकैत वहां से भागने लगे। इस बीच घर वालो ने एक डकैत को पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

घटना की सूचना मिलने के साथ हीं सुगौली थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार सबल घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीण के मदद से घायल को इलाज के लिए भेज दिया। वहीं पकड़े गए डकैत को थाना ले जा कर पूछताछ कर रही है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूटी है। इस बाबत थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u