Explore

Search

October 23, 2024 5:03 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

तालाब में डूबने से दो सगी बहने सहित तीन की हुई मौत, जीवित्पुत्रिका वर्त का उत्साह फीका

मोतिहारी।

मोतिहारी से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां तालाब में डूबने से दो सगी बहन सहित तीन की मौत हो गई है। पूर्वी चंपारण जिला के लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में तालाब में डूबने से तीन किशोरियों की मौत हो गई। मृत तीनों गांव की महिलाओं के साथ जीवित्पुत्रिका पर्व को लेकर तालाब में स्नान करने गई थी। बताया जाता है कि मरने वालों में दो सगी बहने शामिल है। मृत दो बहनों में से एक की शादी इसी साल हुई थी।

घटना के बाद अफरातफरी का माहौल रहा। घटना कघ जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं चिख पुकार शुरू हो गया। तीनों बच्चियों का शव बरामद कर लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में शिवपूजन राम की दो बेटियों के अलावा परमा बैठा की पुत्री की मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर साव टोला की महिलाएं और कई बच्चियां जीवित्पुत्रिका पर्व को लेकर स्नान करने के लिए निकली थी। जिनके साथ शिवपूजन राम की दो बेटियां रंजू कुमारी और मंजू कुमारी के अलावा परमा बैठा की बेटी रीमा कुमारी भी थी। गांव के छठ घाट में कम पानी होने के कारण सभी महिलाएं लक्ष्मीपुर कटहरिया के सरेह में स्थित तालाब में स्नान करने चली गई। तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण जब सभी महिलाओं के साथ बच्चियां और युवतियां तालाब में स्नान करने के लिए उतरी तो रंजू कुमारी,मंजू कुमारी और रीमा कुमारी डूबने लगी। इन तीनों को डूबते देख साथ में गई महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया। ग्रामीण दौड़कर आए और डूबी तीनों बच्चियों को तलाशना शुरू किया। ग्रामीण जब तक तीनों डूबी बच्चियों को तालाब से बाहर निकालते, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तालाब में डूबे बच्चियों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। पुलिस तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। वहीं मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि जीवित्पुत्रिका वर्त का उत्साह फीका पड़ गया है।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u