Explore

Search

July 16, 2024 2:07 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

एक महिला ने फंदे से लटक दी जान,मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया

मोतिहारी।

सुगौली थाना क्षेत्र के सुकुलपाकड़ पंचायत के लालपरसा में एक महिला ने फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मोतिहारी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका लालपरसा निवासी मीश्री लाल पटेल उर्फ मुकेश पटेल की पत्नी रीता देवी 30 वर्ष बताई गई है। घटना के बाबत बताया गया है कि परिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना के बाद मृतका के परिजन घर छोड़ फरार हो गए। घटना की खबर आसपास के लोगों को मिली। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी। जिसके बाद मायके वाले सुकुलपाकड़ पहुंचे। जहां रीता देवी को मृत आवस्था में देखकर थाना पहुंच इसकी जानकारी दिया। सूचना पर थाना के एसआई सुनील चौधरी घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंच घटना का जायजा लिया। पुलिस घर से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। पुलिस के पहुंचने के पहले ससुराल वाले फरार थे। जबकि मृतका का शव बेड पर पड़ा था। मृतका के गला में काला निशान था।

हालांकि मृतका के मायके वाले गला दबाकर हत्या करने की बात बता रहे थे। लेकिन मामले में अभी किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। इस बाबत एसआई सुनील चौधरी ने बताया कि मायके वाले के द्वारा घटना की सूचना मिली। सूचना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज पुलिस जांच में जूटी है। मामले में अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतका के भाई पश्चिमी चंपारण के चनपटिया निवासी राजकुमार पटेल ने बताया कि मेरी बहन से इसकी दयादीन और परिवार वालज मारपीट कर मार डाले है। दस वर्ष पूर्व शादी हुघ थी। इनके तीन बच्चे है।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy