Explore

Search

July 15, 2024 1:04 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

एक युवक का चाकू मार कर अज्ञात बदमाशो ने हत्या कर दिया

मोतिहारी में एक युवक का चाकू मार कर अज्ञात बदमाशो ने हत्या कर दिया। चाकू से हमला कर घायल करने की घटना की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन उसे आनन फानन में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद घर उसके चीख पुकार मच गया। घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बालगंगा के पास की है।
मृतक की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चंद्रहीया पाठक टोला के मनोज पाठक के 20 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप ने हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मुहल्ला में रह कर एक डॉक्टर के पास कंपाउंडर का काम करता था। जहां से आज वह अपने नाना के घर बालगंगा गया था। इसी बीच किसी का फोन आया उसके बाद वह किसी मित्र का बाइक ले कर निकला। कुछ देर बार उसके मामा को फोन आया कि उसके भगिना को कोई चाकू मार दिया है, जिसके बाद वह घटना स्थल पर पहुंचा, तो बाइक वही पर गिरा हुआ था, और खून से लतपत पड़ा हुआ था वहा से लेकर उसे सदर अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया,

बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे मृतक शिवम पाठक के पिता मनोज पाठक से जब पूछा गया कि आपका बेटा कहा रहता था क्या करता था, तो उन्हों ने कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि वह कहा रहता है क्या करता है। वही जानता है, हम तो टेंपू चलाते है, पता चला है और चले आए है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

बताया जाता है कि शिवम इसी वर्ष इंटर पास किया था, और मोतिहारी में एक डॉक्टर के पास रह कर कंपाउंडर का काम सिख रहा था। रघुनाथपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि एक युवक की चाकू मार कर हत्या किया गया है। परिजन के तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया हैं।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy