Explore

Search

July 16, 2024 2:23 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

एनडीए प्रत्याशी जायसवाल ने प.चंपारण सीट के लिए भरा पर्चा, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान भी नामांकन के दौरान रहे मौजूद

एनडीए प्रत्याशी जायसवाल ने प.चंपारण सीट के लिए भरा पर्चा, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान भी नामांकन के दौरान रहे मौजूद. पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट पर अचानक बीजेपी में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे यूट्यूबर मनीष कश्यप के शामिल होने के बाद से ये सीट सुर्खियों में है. इसी कड़ी में आज बेतिया लोकसभा सीट से बीजेपी के संजय जायसवाल ने अपना नामांकन किया है. उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी भी मौजूद रहे. नामांकन के दौरान समर्थकों में भारी उत्साह देखा गया।

कालीधाम मंदिर में संजय जायसवाल ने अपनी पत्नी मंजू चौधरी के साथ पूजा अर्चना की और मां काली का आशीर्वाद लेकर नामांकन के लिए निकले थे. नामांकन से पहले काली बाग मंदिर से निकलकर वो शहर में रोड शो करते हुए जिला मुख्यालय निकल गए. रोड पर हजारों की संख्या में भीड़ उनका स्वागत करती दिखाई दी. लोग जगह-जगह फूलों की बारिश कर रहें थे और एनडीए प्रत्याशी का जयकारे लगा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए थे. सभी चौक-चौराहे पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए थे.

संजय जायसवाल पश्चिम चंपारण बेतिया से लगातार तीन बार चुनाव जीत चुके हैं. चौथी बार बीजेपी ने फिर उनपर भरोसा जताया है. संजय जायसवाल ने बताया कि वो तीन बार जीत चुके हैं और उन्हे लोगों का पूरा सहयोग मिला है. इस बार बीजेपी 400 के पार जाएगी. वहीं महागठबंधन की ओर से कांग्रेस ने इस बार ब्राह्मण कार्ड खेला है. इस बार कांग्रेस ने पूर्व कांग्रेस विधायक मदन मोहन तिवारी को चुनावी मैदान में उतारा है.

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy