Explore

Search

July 16, 2024 2:34 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

किशनगंज में प्रशांत किशोर ने की बिहार के मुसलमानों से अपील

किशनगंज में प्रशांत किशोर ने की बिहार के मुसलमानों से अपील,कहा-सिर्फ लड़ने के लिए लड़ना है तो लालटेन को पकड़े रहिए, लेकिन अगर भाजपा को पटक देना है तो जन सुराज का साथ दीजिए

जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। संपर्क अभियान के तहत वे एक दिन के लिए किशनगंज दौरे पर थे। उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज को याद करना चाहिए कि आप यहां से बंगाल से मात्र 20 किलोमीटर की दूरी पर रहते हैं। जब भी मुस्लिम समाज को लगे कि प्रशांत किशोर पर भरोसा करना चाहिए कि नहीं? तो मैं आपको बस याद दिलाना चाहूंगा कि पिछले 10 बरस में आपके और आपके कौम पर सबसे बड़ा संकट CAA-NRC का आया था। CAA-NRC का संकट इतना बड़ा था कि मुस्लिम समाज की महिला भी सड़क पर आ गई थी और धरना प्रदर्शन पर बैठी थी। आप याद कीजिए कि CAA-NRC का संकट कब रुका? संकट तब रुका जब 2 मई 2021 को बंगाल में हमने उन्हें शिकस्त दिया।

बंगाल में जब दीदी के अपने लोग जब उन्हें छोड़ कर भागने लगे तब देश में कौन आदमी था जो दीदी के मदद के लिए खड़ा हुआ? वो प्रशांत किशोर था। लालू-तेजस्वी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव बंगाल नहीं गए थे। 2 बरस बंगाल के गांव-गांव में ऐसी व्यवस्था बनाई की भाजपा को 100 सीट पार होने नहीं दिया। 77 पर भाजपा को ऐसा रोका की देख लीजिए अब तक वो वहां खड़ी नहीं हो पाई है। आज बिहार में भी हम वही व्यवस्था बना रहे हैं।

मैं मुस्लिम समाज के लोगों से बस इतना ही कहना चाहुंगा कि अगर लड़ने के लिए लड़ना है तो लालटेन को पकड़े रहिए, मगर आप भाजपा को बिहार में पटक देना चाहते हैं तो जन सुराज के साथ जुड़िए। मैं आपको दावे के साथ जिताने का भरोसा दिला रहा हूं। हमने बहुतों को जिताया है इस बार आपका हाथ पकड़ रहे हैं आप बिहार के लोगों को भी हारने नहीं देंगे।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy