Explore

Search

July 16, 2024 3:52 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

ख़्वाब फाउंडेशन की नए कार्यकारणी का हुआ गठन

 

ख़्वाब फाउंडेशन की नए कार्यकारणी का हुआ गठनका, दिर जिल्लानी जिला अध्यक्ष तो वही श्वेता कुशवाहा बनी गर्ल्स विंग की अध्यक्ष

पूर्वी चंपारण।

13 वर्षों से सामाजिक कार्य में सक्रिय संस्था ख्वाब फाउंडेशन का हुआ नए कार्यकारणी का गठन। नए कार्यकारणी हेतु टीम इंस्टॉलेशन किया गया जिसका उद्घाटन एसएनएस कॉलेज के प्राचार्य प्रो. (डॉ) प्रदीप कुमार , अप्पीक्राउन के सीईओ श्री ओम प्रकाश ,साइकिल गर्ल अर्पणा सिन्हा, आईटी एक्सपर्ट सन्नी कुमार , संथापक मुन्ना कुमार और अमित कुशवाहा ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलन कर किया। कार्यक्रम का संचालन अंबिका नगर अवस्थित एक होटल में किया गया। स्वागत भाषण में मुन्ना कुमार बच्चों की शिक्षा के अलावा समाज के विभिन्न पहलुओं के बारे में विस्तार से चर्चा की।बताया की शिक्षा के बदौलत किसी भी पद को पाया जा सकता है और देश निर्माण में अहम योगदान दिया जा सकता है।

वही मुख्य अतिथि के रूप में डॉ प्रदीप कुमार ने ख्वाब फाउंडेशन के नए कार्यकारणी को शुभकामना देते हुए समर्पण के साथ कार्य करने हेतु समय प्रबंधन पर जोर दिए।वही विभिन्न कॉलेज से दो दर्जन से ज्यादा युवा इंटर्न को इंटर्नशिप करने हेतु सहमति-पत्र प्रदान किया गया। अब ये छात्र जिला के विभिन्न दलित बस्ती में जाकर सर्वे और शिक्षा दान करेंगे।

नए कार्यकारणी में शामिल सदस्य इस प्रकार है।.
मुन्ना कुमार – संस्थापक ,अर्पण सिन्हा- चेयर पर्सन,अमित कुशवाहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष, सन्नीशेखर- राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ,
एडवोकेट सुमन सिन्हा- प्रदेश कानूनी सलाहकार,
कादिर जिलानी- जिला अध्यक्ष,
दिलीप यादव- प्रदेश मीडिया प्रभारी
नीतीश कुमार- डिप्टी प्रदेश अध्यक्ष,
विनय कुमार – प्रदेश सचिव,
श्वेता कुशवाहा- जिला अध्यक्ष – गर्ल्स विंग,
गोलू कुमार- जिला सचिव,
जय प्रकाश- उप प्रदेश अध्यक्ष,
तैयब हसन ताज- जिला संयुक्त सचिव,
डॉ मुन्ना कुमार- मेडिकल सेल,
डॉ शमीम अहमद- मेडिकल सेल,
डॉ अफरोज आलम – मेडिकल सेल,
एडवोकेट अंगद कुमार- जिला कानूनी सलाहकार,
मुक्ता पटेल- जिला उपाध्यक्ष – गर्ल्स विंग्स
मधुरेश- सोशल मीडिया सेल
सत्यम – सोशल मीडिया सेल
जीतन पासवान- पीआर अधिकारी
आदि उपस्थित होकर अपना योगदान प्रमाण पत्र ग्रहण किए। वही पूरे कार्यक्रम का संचालन निशा कुमारी साहू ने किया। धन्यवाद ज्ञापन अमित कुशवाहा ने किया।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy