Explore

Search

July 16, 2024 2:45 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

चिराग पासवान के परिवार पर अमर्यादित भाषा का मामला गरमाया, EC पहुंचा मामला

  लोकसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर है. राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर इस कदर शुरू है कि भाषा की मर्यादा भी ताख पर रख दी गई है. दरअसल, बिहार में पहले चरण का चुनाव प्रचार का सिलसिला भले ही थम गया हो. लेकिन इस प्रचार से खड़ा हुआ विवाद अब चर्चा का विषय बन गया है.  लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के परिवार लिए अपशब्दों को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है. बीजेपी की महिला नेत्री का प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त और बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत की है. साथ ही FIR दर्ज करने की भी मांग की है. चुनावी सभा में चिराग पासवान को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो LJPR के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इस मामले में मीडिया के सामने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोर निंदा की है. चुनाव प्रचार खत्म होने और पटना जाने से पहले चिराग पासवान में मीडिया को बुलाकर गाली वाले वीडियो के बारे में बताते हुए तेजस्वी यादव पर अपनी भड़ास निकाली है.चिराग पासवान ने कहा कि यह सभ्य समाज का उदाहरण नहीं हो सकता, चिराग पासवान ने दुख जताते हुए कहा कि उन्हें तकलीफ है कि मंच पर उनका छोटा भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. मां सिर्फ मेरी ही नहीं उनकी भी है, जो पारिवारिक रिश्ता है, जिसका उन पर आरोप भी लगता है कि वह लालू परिवार से बेहतर रिश्ता निभाते हैं.

चिराग ने कहा कि मेरे नेता मेरे पिता रामविलास पासवान का संबंध लालू जी से रहा है. दोनों समकक्ष और साथी रहे हैं. बचपन में हम तेजस्वी के साथ खेले हैं. राजनीतिक मतभेद एक तरफ, दोनों ने इस खूबसूरती से निभाया है, पर ऐसे में उन्हीं के सामने मेरे परिवार के लोगों को गाली दी जाती है.

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy