Explore

Search

July 15, 2024 3:00 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला

 

मोतिहारी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने आरजेडी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है.

“21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता. इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है. 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा. ये प्रहार होगा – देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और ये प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बेड रेस्ट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा. मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की जरूरत न पड़े. देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy