Explore

Search

July 15, 2024 2:37 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी महागठबंधन पर हमला बोला

‘मुश्किल से जंगलराज से निकला है बिहार, RJD और कांग्रेस को सत्ता में आने से रोकें’, नवादा के लोगों से PM की अपील

बिहार के नवादा में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर हमलावर दिखे। उन्होंने महागठबंधन पर चुन-चुन कर प्रहार किया. खासकर अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी ने आरजेडी को निशाने पर रखा. पीएम ने कहा कि एक समय ऐसा था जब बिहार की सड़कों पर निकलना दूभर था, लेकिन नीतीश कुमार और सुशील मोदी के प्रयासों के बाद बिहार इस गुंडाराज से बाहर निकला है. पीएम मोदी ने कहा कि “इंडी गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है. दिल्ली में जो लोग एक साथ खड़े होते हैं, अलग-अलग राज्यों में वही एक-दूसरे को गाली देते हैं. बिहार में तो आपस में ही सिर फुटव्वल मची है. ये मजबूरी में साथ आए लोग हैं और इनकी मजबूरी का एक ही नाम है- सत्ता का स्वार्थ.”

पीएम ने अयोध्या में रामलाल के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने को लेकर कांग्रेस पर वार किया. पीएम ने कहा कि “कांग्रेस के मन में इतना जहर भरा है कि उनके पार्टी के कुछ लोग राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आ गए, तो उनको पार्टी से 6 सालों के लिए निकाल दिया. रामनवमी आ रही है, ये पाप करने वालों को भूलना मत भाइयो-बहनो!

“पीएम मोदी ने आरजेडी पर प्रहार करते हुए जंगलराज की भी याद दिलाई. पीएम ने कहा कि “बिहार में एक वो भी समय था जब हमारी बहन,बेटियों को सड़क पर निकलने से डर लगता था. नीतीश बाबू के प्रयासों से, हमारे सुशील मोदी जी के अथक प्रयासों से बिहार इस गुंडाराज से बाहर निकला है.

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy