Explore

Search

October 28, 2024 1:45 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

जिला पार्षद सुरेश यादव को अज्ञात अपराधी ने गोली मार कर हत्या कर दिया

मोतिहारी में बजरिया के जिला पार्षद सुरेश यादव को अज्ञात अपराधी ने गोली मार कर हत्या कर दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के चांदमारी चौक की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुरेश यादव अपने कार से चांदमारी चौक से जा रहे थे इसी बीच बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर अंधाधुन फायरिंग कर दिया। इस दौरान उन्हे तीन गोली लगी, गोली लगने के साथ ही उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हालाकि गोली मारने वाले अपराधियों का लोगो ने पीछा भी किया लेकिन अपराधी रास्ता बदल कर भागने में सफल रहे।

मिली जानकारी के अनुसार जिला पार्षद सुरेश यादव बजरिया से जिला पार्षद क्षेत्र संख्या 23 से चुने गए थे, वह बंजरिया प्रखंड के गोखुला गांव के रहने वाले है। जो पैक्स अध्यक्ष भी है। जिला पार्षद सुरेश यादव के हत्या के बाद शव जैसे सदर अस्पताल पहुंची, वैसे ही सदर अस्पताल में उनके समर्थकों की भारी भीर जमा हो गई। उनके समर्थकों का बढ़ते भीर को देखते हुए कई थाने की पुलिस को सदर अस्पताल में तैनात किया गया। जिसमे सदर दो डीएसपी के साथ नगर थाना, मुफ्फसिल, छतौनी, बंजरिया, तुरकौलिया, कोटवा के थानाध्यक्ष पहुंचे है। इसके अलावा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

परिजन एसपी को बुलाने की मांग कर रहे है। शव को सदर अस्पताल से ले कर सड़क जाम करने के लिए घटना स्थल पर ले कर गए परिजन। परिजनो का कहना था कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। लेकिन अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन व समर्थकों का गुस्सा शांत हुआ।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u