Explore

Search

July 15, 2024 2:36 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए संजय जायसवाल को वोट दें : विनय बिहारी

नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए संजय जायसवाल को वोट दें : विनय बिहारी

मोतिहारी।

नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने को लेकर सुगौली में जनसंपर्क करने आए है। उक्त बातें पूर्व मंत्री सह लौरिया के विधायक विनय बिहारी ने सुगौली प्रखंड क्षेत्र के सुकूल पाकड़, मधुमालत आदि पंचायतों में क्षेत्र भ्रमण के दौरान कही। उन्होंने कहा कि 4 जून को चुनाव परिणाम आएगा और भाजपा के पक्ष में चुनाव परिणाम चार सौ के पार जाएगा। जनसंपर्क के दौरान पता चल रहा है कि लोगों का नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की लालसा है। इस वजह से लोग फूल पर अपना वोट देने का मन बना चुके हैं। लोगों का उत्साह चरम पर है। मतदताओं व का जोश व उत्साह देखकर लगता है कि पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जयसवाल की चार लाख मतों से जीत होगी।

पूर्व मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता विनय बिहारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। जिस दौरान उन्होंने पीएम मोदी द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्य व योजनाओं की जानकारी देते हुए पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल को भारी मतों से विजयी बनाने का अपील किया। उनके साथ भारी संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। विनय बिहारी ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान सुकूल पाकड़ पंचायत के मुखिया अशफाक आलम के दरवाजे पर भी जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ मनोज कुमार गुप्ता, मुंशी कुमार प्रसाद, संजय कुमार, जिले अहमद, अमर किशोर पटेल, प्रयाग कुमार गुप्ता, मुकेश सिंह, उप मुखिया जग सहनी सहित बड़े संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ईधर

एनडीए प्रत्याशी डॉ.संजय जायसवाल की पत्नी डाॅ.मंजु चौधरी ने सुगौली नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में सैकड़ो महिलाओं के साथ जनसंपर्क कर एनडीए प्रतयाशी के पक्ष में मतदान करने का अपील किया। मौके पर अंकुर कुमार चौधरी, रवि पासवान, संजय संजू, सुबोध चौधरी, सपना शर्मा, लालजी साह, अशोक सोनी, नारायण प्रसाद आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy