Explore

Search

July 16, 2024 3:45 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस कस्टडी में एक बंदी की हुई मौत,जमकर हुआ हंगामा

मोतिहारी।

पूर्वी चंपारण जिले से पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर बवाल का मामला सामने आया है। घटना पूर्वी चंपारण जिले के झड़ोखर थाने की है। युवक बाइक की चोरी के आरोप में में झरोखर थाने के हाजत में बंद था। उसकी पहचान 30 वर्षीय नन्हक राय के रूप में की गई है। संदेहास्पद स्थिति में गुरुवार की सुबह हाजत में उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है जबकि परिजनों का कहना है कि पुलिस की पिटाई से उसकी मौत हुई है। पुलिस पर आरोप लगा कर परिजनों ने थाने और अस्पताल में जमकर बवाल किया।

इस मामले मे सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया नन्हक राय को चोरी के आरोप में पकड़ा गया था। उसने हाजत में गले में फंदा डाल आत्महत्या का प्रयास किया था। पुलिस के द्वारा आनन फानन में उसे घोड़ासहन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन मृतक के परिजनों ने इस बात से साफ साफ इनकार किया है। उन लोगों ने ने पीट पीट कर मार डालने का आरोप थानाध्यक्ष पर लगाते हुए झरोखर थाने पर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने का विरोध करते हुए घोड़ासहन के अस्पताल में भी हंगामा किया।

मौके पर मौजूद डीएसपी अशोक कुमार व बड़ी संख्या में पुलिस बल के द्वारा सख्ती बरतते हुए सब को शांत करवा दिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा झरोखर थाने का अब भी घेराव किया जा रहा है। डीएसपी के नेतृत्व में आसपास के सभी थानों के पुलिस अधिकारी और सशस्त्र बल फिलहाल झरोखर में कैंप कर रहे हैं और स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटे हैं। सुरक्षा के नजरिये से थाने पर अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy