Explore

Search

July 15, 2024 2:32 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस की मुस्तैदी के बाद मादक पदार्थों की तरकरी की योजना नाकाम, 80 KG चरस-1KG गांजा के साथ 3 गिरफ्तार

मोतिहारी।

पुलिस को चरस के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की मुस्तैदी के बाद मादक पदार्थों की तरकरी की योजना नाकाम हो गया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 80 किलो ग्राम चरस एवं 1 किलो गांजा सहित तीन तस्कर को गिरफ्तार किया। बरामद चरस करीब पन्द्रह करोड़ का बताया जाता है। गुप्त सूचना के सत्यापन एवं कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सदर एएसपी शिखर चौधरी के नेतृत्व में सुगौली थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार एवं जिला आसूचना इकाई दल मोतिहारी द्वारा नाकाबंदी कर सुगौली थाना क्षेत्र अंतर्गत निर्माणाधीन टॉल प्लाजा के पास पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। जिस दौरान पुलिस ने दो बाइक पर सवार दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जांच के क्रम में जिसके पास से करीब 15-15 कि०ग्रा० चरस जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया।

पूछताछ के क्रम में पकड़ाए व्यक्ति के निशानदेही पर सुगौली के छोटा बंगरा में छापेमारी की गई। जिस दौरान 50 कि०ग्रा० चरस जैसा गादक पदार्थ एवं 1 किग्रा० गांजा जैसा मादक पदार्थ के साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया गया। बरामद मादक पदार्थ के संबंध में पूछने पर गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उक्त मादक पदार्थ को नेपाल के रास्ते लाकर अपने घर पर रखा था।

मामले को लेकर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने पीसी कर जानकारी देते हुए बताया कि होली के त्योहार को देखते हुए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा था। एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी की योजना है। जिसको लेकर टीम कर कर रही थी। सूचना के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। जिसके निशानदेही पर एक अन्य को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संदर्भ में सुगौली थाना अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इस अच्छे कार्य के लिए पूरी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy