Explore

Search

July 16, 2024 3:55 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा द्वारा विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया,सांसद ने विपक्ष पर हमला बोला

मोतिहारी के कोटवा में भाजपा द्वारा विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया। संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि देश मे गरीब का बेटा प्रधान मंत्री बना तो माताओं और बहने की सुधि ली। उन्होंने कहा की देश में एक मजबूत महिला प्रधानमंत्री बनी थी लेकिन महिलाओं के आंसू नहीं पोंछ पाई। आज गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो महिलाओं के आंख के आंसू पोछने का काम किया। महिलाओं को उज्ज्वला योजना देकर लकड़ी के चूल्हे के धूंआ से मुक्ति दिलाने का काम किया है। पहले की सरकारें जो सुविधाएं खास लोगो को मिलता था वह आज सुविधाएं खास लोगो को मिल रही है।सरकार ने 78 लाख रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों को लोन मोदी की गारंटी पर दिया। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की आजादी के बाद एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो उसे देश की लोगो को चिंता है।वही राहुल गांधी है उनके परिवार की सिर्फ चिंता है। उन्होंने कहा कि आज यहां से हजारों किसानों का दूध दिल्ली जाता है और किसानों के खाते में 20 करोड़ रुपया आता है। पूर्व मंत्री ने तंज करते हुए कहा कि वीआईपी के मुकेश सहनी चुनाव में जाति बिरादरी के आरक्षण की बात करते है। अबकी बार तीन सीटें मिली है उनमें निषाद समाज को टिकट देते तो वह अच्छा है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री रेणु देवी ने कहा कि गरीबों पिछड़ों अति पिछड़ों एवं माता बहनों के सम्मान देने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने किया है। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी बोलते थे कि केंद्र सरकार सौ रुपया भेजा जाता है तो 70 रुपया पहुंचता है। लेकिन अब एक रुपया चलता है तो गरीबों के खाते में 1 रुपया ही पहुंचता है।उन्होंने कहा की आज एक करोड़ लोगो का आयुष्मान कार्ड बनाया गया है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोनिया समाज के फागू चौहान को राज्यपाल बनाया। वही उनके जैसे लोगो को उपमुख्यमंत्री एवं मंत्री बनाने का काम किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री हरी सहनी ने कहा कि एनडीए सरकार की 10 सालों मे देश में बड़ा परिवर्तन हुआ है।पहले की लोगो को को लगता था कि सिर्फ आश्वासन मिलता है।लेकिन पीएम मोदी की गारंटी गांव गांव में बोलता है कि अब जिसका शिलान्यास हुआ है उसका उद्घाटन होना सुनिश्चित है।बीजेपी ने पिछड़ा आतिपिछडा को सम्मान देने का काम किया है।बिहार सरकार में बीजेपी की 15 मंत्री बने जिसमे 12 जातियों को मंत्री बनाया गया। बीजेपी की सरकार जहां गरीबों ख्याल रखती है वही शहीदों का भी सम्मान करती है। आज तक कई सरकारें आई लेकिन कर्पूरी ठाकुर की याद नहीं आई। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान देने का काम किया है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गन्ना मंत्री कृष्णनंदन पासवान ने कहा की अब चारो तरफ एक ही नारा है की अबकी बार चार सौ पार। उन्होंने सांसद राधामोहन सांसद काल में मोतिहारी के विकास कार्यों को गिनाया। वहीं सभा को विधायक प्रमोद कुमार, श्यामबाबू यादव,सुनील मनी तिवारी, विधान पार्षद महेश्वर सिंह, बिरेंद्र नारायण यादव, पूर्व एमएलसी सतीश कुमार, पूर्व विधायक मो. ओबैदुलाह, सचिंद्र प्रसाद सिंह सहित कई लोगो ने संबोधित किया।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy