Explore

Search

July 16, 2024 4:01 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

राघव चड्ढा की गैर-मौजूदगी पर सुनील जाखड़ ने उठाए सवाल, तो CM मान बोले- अपनी पार्टी पर दें ध्यान

'आप' नेता राघव चड्ढा- India TV Hindi

Image Source : PTI
‘आप’ नेता राघव चड्ढा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पंजाब इकाई के प्रमुख सुनील जाखड़ ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा की ‘अनुपस्थिति’ पर सोमवार को सवाल उठाया, जिस पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें अपनी पार्टी पर ध्यान देने की सलाह दी। सुनील जाखड़ ने ‘एक्स’ एक पोस्ट में कहा, राजनीति के इस गहमागहमी भरे माहौल में राघव चड्ढा की अनुपस्थिति के पीछे कई कारण सामने आ रहे रहे हैं। इस मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की चुप्पी ने ऐसे आरोपों को और हवा दी है।

“निर्वाचित मुख्यमंत्री को अपमानित कर रहे”

जाखड़ ने बाद में मान को इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण देने को कहा। जाखड़ ने एक बयान में कहा, ”राघव जी केजरीवाल की आंखों के तारे हैं। वह काफी हद तक पंजाब में ‘सुपर मुख्यमंत्री’ के रूप में काम कर रहे हैं और निर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपमानित कर रहे हैं। अब, संसदीय चुनावों की घोषणा के साथ उनकी अनुपस्थिति ‘आप’ के भीतर घमासान की ओर इशार करती है।” जाखड़ ने कहा, ”अगर स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या है तो मैं राघवजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” 

पंजाब में ‘आप’ अकेले लड़ रही है चुनाव

‘आप’ सूत्रों ने शनिवार को कहा कि पार्टी के राज्यसभा सांसद चड्ढा की आंख की रेटिना को अलग होने से बचाने के लिए ब्रिटेन में ‘विट्रोक्टोमी’ (एक प्रकार की सर्जरी) होनी है। ‘आप’ दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही है। हालांकि, वह पंजाब में 13 और असम में दो सीटों पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ रही है। जाखड़ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भगवंत मान ने कहा, ”जाखड़ साहब, इन दिनों आप जिस पार्टी में हैं, उसकी चिंता करें।” बता दें कि पंजाब में 13 लोकसभा सीटों पर एक जून को वोटिंग होगी। 

ये भी पढ़ें- 

Source link

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy