Explore

Search

July 15, 2024 1:45 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

वाहन दुर्घटना में एक चौकीदार की हुई मौत, मचा कोहराम

मोतिहारी।

  • मोतिहारी में वाहन दुर्घटना में एक चौकीदार की मौत हो गई। वाहन चौकीदार को ठोकर मारकर फरार हो गया। उधर, ठोकर लगने से घायल चौकीदार को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा देख आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी खबर पर उसके घर में कोहराम मच गया। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के यादोपुर टोला मेन रोड की है।

मृतक की पहचान 34 वर्षीय सदानंद पासवान के रूप में हुई है। भतीजा रूपेश ने बताया कि वह शाम करीब छह बजे घर से निकले थे, इसी दौरान सूचना मिली की कोई अज्ञात वाहन ठोकर मार कर फरार हो गया है। सड़क किनारे बेहोशी के हालत में पड़े हैं।

घटना की सूचना पाकर अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार हॉस्पिटल पहुंचे और चौकीदार के परिजन से मुलाकात की। उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि परिजनों को हर संभव मदद की जाएगी। मृतक चौकीदार सदानंद के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। सदानंद भाई में अकेला था, उसे तीन बेटी और दो बेटा है। हरसिद्धि थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि वाहन की ठोकर से चौकीदार सदानंद घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम में भेज पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूट गई।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy