Explore

Search

July 16, 2024 3:54 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सनकी पति ने पत्नी व तीन बच्चों को गरदन काट हत्या की

मोतिहारी।

मोतिहारी में एक सनकी पति ने अपने पत्नी और तीन बेटी की गला रेत कर हत्या कर दिया है। हत्या के बाद आरोपी पति घर छोर कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। घटना मोतिहारी के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बवरिया गांव की है।

घटना के संबंध में अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि सुबह में सूचना मिली कि एक पति ने अपने पत्नी और तीन बेटी की गला रेत कर हत्या कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहूंच पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू किया। बताया जाता है कि आरोपी पति ईदु मिया सनकी किस्म का है। पूर्व में अपने बेटी को चलती ट्रेन से फेक दिया था। जिसने वह जेल में काफी दिन तक रहा। उसके बाद सात माह पहले जेल से छूट कर आया था। उसके बाद वह अपने पत्नी के साथ रह रहा था।

जानकारी के अनुसार इदु रात्रि में पहले खाना में नशिलख पदार्थ मिला कर सभी को बेहोश किया। फिर एक एक कर गला रेत कर हत्या कर दिया। फिर वहा से फरार हो गया। ग्रामीणों के अनुसार इदू मिया की कल घर में पत्नी और बेटी के विवाद हुआ था। बड़ी लड़की किसी से दिन पर बात करते हुए पकड़ी गई थी। इसी को लेकर दिन में झगड़ा हुआ था। उसी से जोड़ कर पुलिस मामले की जांच कर रही।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy