Explore

Search

October 23, 2024 3:23 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

टेम्पो की ठोकर से एक महिला की मौत,एक अन्य महिला घायल

मोतिहारी।

सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा मोतिहारी मुख्य मार्ग के सुगांव  के समीप  टेम्पो के ठोकर से एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने बगल के चिकित्सक के पास पहुंचाया। मृतका दक्षिणी सुगांव पंचायत के वार्ड पांच महावीर गंज निवासी ओमप्रकाश साह की पत्नी सीता देवी बताई गई है। जबकि स्थानीय शंभू साह की पत्नी बिगन देवी गंभीर रुप से घायल बताई गई है।

घटना के बाबत बताया जाता है कि दोनों महिलाएं सड़क पार कर रही थी। इसी बीच सड़क पार करने के दौरान मोतिहारी के तरफ से आ रही एक ऑटो के चपेट में आ जाने से एक महिला की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। घटना के बाद चालक टेम्पो छोड़ फरार हो गया।  जिससे नाराज स्थानीय ग्रामीणों व परिजनों ने घटना स्थल के समीप छपवा मोतिहारी मार्ग को जाम कर दिया। जिससे आवामन कुछ देर के लिए बाधित हो गया। घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार सबल पहुंच घटना स्थल पर पहुंच घटना का जायजा लिया। वहीं पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम समाप्त करा कर आवागमन बहाल कराया। जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दी। इस बाबत थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टेम्पो जब्त कर आवश्यक कार्रवाई जारी है।

 

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u