Explore

Search

July 16, 2024 2:25 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

Signoria Creation Share : पहले ही दिन दोगुना हो गया पैसा, इस IPO में निवेश करने वालों की मौज, लिस्टिंग के बाद लगा अपर सर्किट

सिग्नोरिया क्रिएशन...- India TV Paisa

Photo:FILE सिग्नोरिया क्रिएशन आईपीओ

Signoria Creation Share : एनएसई एसएमई पर आज मंगलवार को सिग्नोरिया क्रिएशन के शेयर की शानदार लिस्टिंग हुई है। यह शेयर 65 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 101 फीसदी के प्रीमियम के साथ 131 रुपये पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के बाद इस शेयर में 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया। इससे शेयर की कीमत 6.55 रुपये की बढ़त के साथ 137.55 रुपये पर पहुंच गई है। यह आईपीओ 12 मार्च को खुला था और 14 मार्च को बंद हुआ था। 

666.32 गुना सब्सक्राइब हुआ था IPO

सिग्नोरिया क्रिएशन का आईपीओ 666.32 गुना सब्सक्राइब हुआ था। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 65 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 60 रुपये के प्रीमियम के साथ ट्रेड करता दिखा था। सिग्नोरिया क्रिएशन के आईपीओ में प्राइस बैंड ₹61 से ₹65 के बीच तय किया गया था। प्रत्येक शेयर की फेस वैल्यू ₹10 है। सिग्नोरिया क्रिएशन के इस आईपीओ में 14.28 लाख नए शेयर जारी हुए। इसमें बोली लगाने का मिनिमम लॉट साइज 2000 शेयर था। Holani Consultants Private Limited इस इश्यू का बुक रनिंग लीड मैनेजर रहा। जबकि Bigshare Services Pvt Ltd रजिस्ट्रार है।

जयपुर का एक क्लोदिंग ब्रैंड है सिग्नोरिया क्रिएशन

सिग्नोरिया क्रिएशन कंपनी साल 2019 में शुरू हुई थी। यह महिलाओं के कपड़े बनाती और बेचती है। कंपनी की प्रोडक्ट रेंज में ड्रेस, दुपट्टा, कुर्तियां, ट्राउजर, टॉप और को-ऑर्ड सेट शामिल हैं। यह ब्रैंड अपनी क्लासिक कुर्तियों के लिए काफी पॉपुलर है।

Latest Business News

Source link

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy