Explore

Search

July 16, 2024 2:51 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

VIDEO: एमपी में रेलवे ट्रैक पर घंटों तक पड़ा रहा महिला का शव, कई ट्रेनें ऊपर से गुजरीं, शर्मसार हुई इंसानियत

MP Umaria News- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
शव को ब्लर किया गया है

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। उमरिया में रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव घंटों तक पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उस शव को ट्रैक से हटाने की कोशिश नहीं की। इसका नतीजा ये हुआ कि यात्री ट्रेनें और मालवाहक ट्रेनें शव के ऊपर से निकलती रहीं और लोग मूकदर्शक बनकर खड़े रहे।

क्या है पूरा मामला?

मामला बिलासपुर से कटनी रेल खंड के चंदिया रोड रेलवे स्टेशन से चंद कदमों की दूरी का है। यहां किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जिसकी सूचना तत्काल रेल प्रशासन को दी गई लेकिन शव को घंटों तक हटाया नहीं गया। इसका नतीजा ये हुआ कि शव के ऊपर से कई ट्रेनें गुजर गईं।

तमाम रेल यात्रियों ने रेल प्रशासन से शव हटाने की अपील भी की, लेकिन रेल प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगी। पूरे 4 घंटे तक महिला का शव ट्रैक पर पड़ा रहा और तमाशबीन वहां खड़े होकर वीडियो बनाते रहे। इसके बाद रेल प्रशासन की आंख खुली और उसने महिला के शव को ट्रैक से हटाकर जांच पड़ताल शुरू की। 

इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है और यात्री ट्रेन उसके ऊपर से गुजर रही है। (रिपोर्ट: विशाल खण्डेलवाल के साथ बृजेश श्रीवास्तव)

Source link

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Infoverse Academy