Explore

Search

October 23, 2024 3:04 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

ससुराल वालों द्वारा दमाद की हत्या करने का आरोप,पुलिस जांच में जूटी

मोतिहारी।

सुगौली थाना क्षेत्र के सुगांव महावीर गंज के समीप  ससुराल में दमाद को ससुराल वालों ने मारपीट कर हत्या कर दिया। मृतक थाना क्षेत्र के दक्षिणी सुगांव के वार्ड नंबर 2 निवासी स्व. रुदल साह का पुत्र गोपाल साह 35 वर्ष बताया गया है। जिसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह सबल घटनास्थल पर पहुंच घटना का जायजा लिया। जिस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों से आवश्यक जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया। जबकि घटना के बाद मृतक के घर चिख पुकार शुरू हो गया।

घटना को लेकर मृतक के भाई थाना क्षेत्र के दक्षिणी सुगांव वार्ड नंबर दो निवासी स्व. रूदल साह का पुत्र इंद्रजीत साह ने थाना में एक आवेदन दिया है। जिसमें ससुराल वालों द्वारा अपने भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।  इस बाबत थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर घटना का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। मृतक के भाई द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूटी है।

बताया जाता है कि मृतक का शादी सुगांव के वार्ड पांच निवासी स्व.गौरीशंकर साह की पुत्री सुनीता से करीब पन्द्रह साल पहले हुआ था। मृतक करीब तीन साल से अपने ससुराल में रहता था। जो ससुराल के घर के बगल में हीं घर बनाकर रहता था। मृतक का दो छोटा छोटा पुत्र व एक पुत्री है। घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए गए है। वहीं मृतक की भाभी उर्मिला देवी ने बताया कि घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सुबह में दी गई। जब हमलोग वहां पहुंचे तो मेरे देवर को मार कर घर में हीं नीचे रख दिया गया था।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u