Explore

Search

October 23, 2024 3:10 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सुगौली की बेटी पुष्पांजली कुमारी का बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ चयन

मोतिहारी।

सुगौली की बेटी पुष्पांजली कुमारी का बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। जो चेन्नई में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होगी। जिन्होंने सुगौली व पूर्वी चंपारण का नाम रौशन किया है। महिला क्रिकेट में अपनी प्रतिभा के बल पर परचम लहराने वाली पुष्पांजलि का चयन बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में होने पर सुगौली में खुशी का माहौल है। पुष्पांजलि कुमारी चेन्नई में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के द्वारा एक अक्टूबर से आयोजित होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में बिहार की टीम में शामिल हुई है। चेन्नई में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में देश के अलग-अलग राज्यों की अंडर-19 टीम शामिल होगी। उसी में बिहार की टीम के तरफ से पुष्पांजलि कुमारी शामिल होगी।

सुगौली के धनही महादेव टोला वार्ड नं 14 निवासी अधिवक्ता परमात्मा सहनी व उषा देवी की पुत्री पुष्पांजलि कुमारी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय उत्तरी छपरा बहास की छात्रा है। जो साधारण परिवार से आती है। जिसने अपनी मेहनत के बदौलत काफी मुकाम हासिल किया है। बिहार की टीम में जगह मिलने के बाद खुशी का इजहार करते हुए पुष्पांजलि कुमारी ने कहा कि मुझे खुशी है कि स्टेट टीम में मुझे जगह मिली है। अपनी बेहतर प्रदर्शन को जारी रखते हुए घर- समाज व क्षेत्र का नाम रौशन करूंगी। मेरी सोच यह है कि आगामी टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं। इससे पहले भी बैटिंग के माध्यम से काफी बेहतर प्रदर्शन किया था। इसके बाद भी लगातार प्रैक्टिस के बल पर पुष्पांजलि कुमारी ने बिहार की टीम में जो जगह बनायी है।

पुष्पांजलि को मिली इस सफलता पर घर- परिवार एवं नगर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। जबकि स्थानीय खेल प्रेमियों में गजब का उत्साह है। स्थानीय लोगों की माने तो यह हम सभी के लिए गर्व का विषय है कि अपने गांव की बेटी एक राष्ट्रीय मंच पर क्रिकेट के माध्यम से सुगौली और जिले का नाम रौशन करेगी। वहीं पुष्पांजलि कुमारी के माता-पिता ने भी इस सेलेक्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि पुष्पांजलि अपने बेहतर प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए आगे अपने मुकाम तक पहुंचेगी।

Khabare Abtak
Author: Khabare Abtak

Leave a Comment

लाइव टीवी
विज्ञापन
लाइव क्रिकेट स्कोर
पंचांग
rashifal code
सोना चांदी की कीमत
Marketing Hack4u